दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम ने उपभोक्ताओं काे यह दी सलाह

चंडीगढ़। महामारी कोविड-19 संक्रमण के प्रसार को मद्देनजर रखते हुए दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम ने अपने बिजली उपभोक्ताओं से आग्रह किया है कि वे बिजली से संबंधित अपनी शिकायतों के निवारण के लिए ऑनलाइन माध्यमों का अधिक से अधिक उपयोग करें ताकि उन्हें अपनी शिकायतें दर्ज करने के लिए बिजली कार्यालय न आना पड़े।
निगम के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कोई भी व्यक्ति/उपभोक्ता, यदि अत्यावश्यक हो, तो अपनी शिकायत विद्युत सदन, हिसार मुख्यालय के रिसेप्शन डेस्क पर भी दे सकता है, जिसे संबंधित अधिकारी तक पहुंचा दिया जाएगा।
उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता को अपने शिकायत पत्र पर अपना नाम, पता एवं मोबाइल नम्बर अवश्य लिखना होगा ताकि संबंधित अधिकारी द्वारा शिकायत के निवारण के उपरांत उन्हें सूचित किया जा सके। उन्होंने बताया कि निगम के कर्मचारियों के साथ-साथ बिजली उपभोक्ताओं से आग्रह किया गया है कि बिजली आदि से संबंधित अपनी शिकायतों के निवारण के लिए सरकार द्वारा समय-समय जारी दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जाए ताकि शिकायतों का निवारण समय पर हो सके।
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